https://representationfighter.com/n58ycn2mt3?key=2c973e53eb2656c351cd1ceefe600fcf बेटे की गर्लफ्रेंड के लिए आमिर ने की सिफारिश! | wordmedia.in

bullet ads

P

ads tera

P

Saturday, 3 August 2013

बेटे की गर्लफ्रेंड के लिए आमिर ने की सिफारिश!

junaid girlfriend assist vikramaditya motwane

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की गर्लफ्रेंड सोनम वर्मा को लेकर लगता है कि आमिर भी गंभीर हैं। सोनम को सही कैरियर ब्रे‌क मिले इसलिए उन्होने सोनम को एक बड़े निर्देशक के साथ असिस्टेंट के तौर पर काम दिलवा दिया है। 

सोनम वर्मा आमिर खान के बेटे जुनैद की गर्लफ्रेंड हैं। जुनैद काफी दिनों से सोनम को डेट कर रहे हैं। यह खबर तो जगजाहिर हो चुकी है। लेकिन लगता है सोनम को लेकर जुनैद के साथ उनके अब्बाजान यानी आमिर खान भी काफी गंभीर हैं। 

बॉलीवुड में चर्चा है कि आमिर खान के जैक की बदौलत सोनम वर्मा को एक बड़े डायरेक्टर के साथ फिल्म असिस्ट करने का मौका मिला है। 

खबर है कि जुनैद के कहने पर ही विक्रमादित्य मोटवानी ने अपनी अगली फिल्म में सोनम वर्मा को अपनी असिस्टेंट बना लिया है। यह सोनम के लिए बड़ा ब्रेक है। 

इधर जुनैद खुद पीके में राजकुमार हिरानी को अस्टिट कर रहे हैं। जुनैद और सोनम ने साथ साथ एमबीए की पढ़ाई की है और तभी से एक दूसरे को जानते हैं और एक दूसरे से प्यार करते हैं।�sabhar : http://www.amarujala.com 

0 टिप्पणियाँ:

Post a comment

More Readable Post